CG Election:हर बूथ पर अटल दूत बनाएंगे-संजय श्रीवास्तव 

Shri Mi
congress,bjp attack on congress,chhattisgarh,bhupesh baghel,cg,newsरायपुर।कल पाटन विधानसभा के अंतर्गत मंडी प्रागंण में चारों मण्डल के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बूथ स्तरीय बूथ अध्यक्ष, सचिव, पालक एवं बी.एल.ए 2 की बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में मुख्य रूप से रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधानसभा प्रभारी संजय श्रीवास्तव उपस्थित रहे।संजय श्रीवास्तव ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए इस बैठक का आयोजन किया गया है बैठक का मुख्य उद्देश्य हर बूथ में अटल दुत बनाना एवं प्रत्येक कार्यकर्ता को संगठित करना है। आज हर एक व्यक्ति, कार्यकर्ता एवं समस्त पदाधिकारियों को संगठित होकर कार्य करने की आश्यकता है प्रत्येक नागरिक से मिलकर शासन के योजनाओं को एवं कार्यों से अवगत कराना है ।
संजय श्रीवास्तव ने आगे कहा कि अटल दुत के रूप में बनाये गये कार्यकर्ता को हर बूथ में जाकर प्रत्येक व्यक्ति से संम्पर्क करना है एवं भाजपा सरकार के महत्वाकांक्षी योजनाओं से अवगत कराना है एवं सरकार के बहुआयामी कार्यों को उन तक पहुंचाना है ।इस बैठक में छगन मुंदड़ा , विशवेश्वर पटेल, विजय बघेल, जितेन्द्र वर्मा, हर्षालोकमनी  चंद्राकर, लालेश्वर साहू, दिलीप कुर्रे, बसंत चंद्राकर, किशोर साहू, उपासना चंद्राकर, खिलावन वर्मा माखनलाल कोसरिया, मिथलेश यादव, महेश सोनकर, राजू निषाद, लोकेश साहू, जयप्रकाश चंद्राकर, चंद्रिका साहू, सुनीता यदु, त्रिवेणी ठाकुर, दुग्रेश नंदनी वर्मा, सहित समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close