जब अमर ने रोमानिया राजदूत से कहा…प्रदेश में निवेश की अपार संभावनाएं…दो पक्षीय संबंधो पर हुई खुली चर्चा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

रायपुर–भारत में रोमानिया के राजदूत ने रायपुर स्थित निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के आवास में मुलाकात की है। रोमानिया राजदूत के साथ दूतावास के अन्य अधिकारी भी इस दौरान मौजूद थे। छत्तीसगढ़  के वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल और रोमानिया राजदूत के बीच उत्साहजनक माहौल में बातचीत हुई। जानकारी के अनुसार दोनों देश के प्रतिनिधियों ने एक दूसरे को योजनाओं की जानकारी दी। निकाय मंत्री ने रोमानिया राजदूत को बताया कि छत्तीसगढ़  संभावनाओं से भरा प्रदेश है। प्रदेश का तेजी से ना केवल विकास हो रहा है बल्कि देश विदेश बड़े उद्योगपतियों ने प्रदेश में निवेश की मंशा भी जाहिर की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                 रायपुर स्थित नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के निवास स्थान में भारत में रोमानिया के राजदूत राडू ओक्टावियान की मुलाकात हुई। इस दौरान निकाय मंत्री और रोमानिया राजदूत के बीच छ्तीसगढ़ के विकास और संभावाओं को लेकर उत्साहजनक बातचीत हुई। रोमानिया राजदूत ने निकाय मंत्री को बताया कि विभिन्न स्रोतो से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में निवेश को लेकर बेहतर वातावरण है। प्रदेश और प्रदेश के लोग ऊर्जा भरपूर है।

                निकाय मंत्री अमर अग्रवाल और रोमानिया राजदूत राडू ओक्टोवियान के बीच मुलाकात के दौरान एग्रो फूड, नवाचार समेत स्किल  डेव्हलपमेन्ट, मिनिरल, वनोपज आधारित उद्योग और लघु कुटीर,प्राद्योंधिकी उन्नयन, वैज्ञानिक अनुसंधान, अंतर सांस्कृतिक समन्वय को लेकर खुशगवार माहौल में बातचीत की। निकाय मंत्री ने इस दौरान छत्तीसगढ़ की भौगोलिक परिस्थितियों और सरकार की विकास कारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

      दोनों प्रतिनिधियों नेरोमानिया और छत्तीसगढ़ के बीच विभिन्न क्षेत्रों में द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने का संकल्प लिया। दोनों ने एक दूसरे को देश की सांस्कृतिक और सामाजिक गतिविधियों के बारे में भी बताया।

TAGGED: , , ,
close