Jio Phone इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, इस दिन से चला सकेंगे WhatsApp

Shri Mi
1 Min Read

Jio Phone, Whatsapp, Social Media, Jio, Reliance Jio Phone,नई दिल्ली- दूरसंचार दिग्गज रिलायंस जियो (Jio) ने मंगलवार को कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप (Whatsapp) सभी जियो फोन्स पर 20 सितम्बर से उपलब्ध होगा। रिलायंस जियो ने एक बयान में कहा कि सोमवार (10 सितंबर) से यह एप्लिकेशन जियोफोन एपस्टोर पर उपलब्ध है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहयोगी दूरसंचार कंपनी के मुताबिक, व्हाट्सएप ने जियोफोन (Jiophone) के लिए अपने मैसेंजिंग एप का नया वर्शन विकसित किया है, जो जियो-काई ओएस पर चलता है। इसे जियो फोन और जियो फोन2 दोनों के लिए डाउनलोड किया जा सकता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रिलायंस जियो इंफोकॉम लि. के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, ‘अनकनेक्टेड को कनेक्ट करने की मुहिम में कई साझेदार इस पहल को मजबूती प्रदान करने के लिए सामने आए हैं। ऐसा ही एक साथी जो वास्तव में शुरुआत से ही हमारे साथ खड़ा है, वह है फेसबुक (Facebook) और उसका पारिस्थितिकी तंत्र।’उन्होंने कहा, ‘ऐसी एक भागीदारी का नतीजा आज दुनिया के सामने है। हम दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होनेवाले चैट एप्लिकेशन व्हाट्सएप को आज से सभी जियो फोन्स को मुहैया कराने जा रहे हैं। जियो फेसबुक और वाट्स एप टीम का यह संभव बनाने के लिए धन्यवाद करती है।’जियोफोन में इस साल 15 अगस्त से फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स दे दिया गया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close