बैल गाड़ियों से विधानसभा पहुंचे कांग्रेसी विधायक भूपेश बघेल हांक रहे थे बैलगाड़ी

Shri Mi

रायपुर।छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। जिसमें शामिल होने के लिए प्रदेश के कांग्रेसी विधायक बैल गाड़ियों से विधानसभा पहुंचे। कई गाड़ियों में विधायक सवार थे जो हाथों में सरकार विरोधी तख्तियां लिए हुए थे ।पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक विधानसभा सत्र के दौरान अपने इस विरोध प्रदर्शन के लिए कांग्रेसी राजीव भवन से बैलगाड़ियों में विधानसभा के लिए रवाना हुए ।कांग्रेस के विधायक अलग – अलग बैल गाड़ियों पर सवार थे। एक बैलगाड़ी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल हांक रहे थे ।जिस पर नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव और विधायक मोतीलाल देवांगन भी सवार थे ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एक बैलगाड़ी धमतरी के कांग्रेसी विधायक गुरमुख सिंह होरा हांक रहे थे। बैलगाड़ियों पर सवार कांग्रेसी विधायक पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी और बीजेपी सरकार के खिलाफ अन्य मुद्दों को लेकर हाथों में तख्तियां लिए हुए थे ।शहर के प्रमुख मार्गो से होता हुआ कांग्रेसी विधायकों का काफिला बैल गाड़ियों से ही विधानसभा पहुंचा ।जिसे लेकर लोगों में प्रतिक्रिया देखी गई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close