चुनावी तैयारी:कलेक्टर – एसपी ने ली मीटिंग,अपराधियों और शराब तस्करों पर अभी से रहेगी नजर

बिलासपुर।कलेक्टर  पी दयानंद और पुलिस अधीक्षक  आरिफ शेख ने  मंथन सभाकक्ष में राजस्व और पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली। बैठक में कलेक्टर ने कहा कि आगामी विधानसभा निर्वाचन की तैयारियों के हेतु अन्तर्विभागीय समन्वय के लिये बैठक आयोजित की गई है। निर्वाचन पूरी तरह निष्पक्ष और शांतिपूर्ण कराने के लिये आपसी समन्वय बहुत आवश्यक है। प्रत्येक मतदान केंद्र में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाना सुनिश्चित करें। पिछले निर्वाचन में जिन मतदान केंद्रों में आपराधिक घटनाएं हुई हों वहां विशेष नजर बनाकर रखें। एसपी श्री आरिफ शेख ने कहा कि चुनाव में जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों का समन्वय बहुत आवश्यक है। शांतिपूर्ण चुनाव के लिये तालमेल की बहुत आवश्यकता है।

प्रत्येक पोलिंग बूथ पर पुलिस अधिकारी और सेक्टर ऑफिस साथ में जाकर निरीक्षण करें। सीमावर्ती थानों में विशेष चौकसी बरतें और शराब आदि की तस्करी पर सख्त कार्रवाई करें। निर्वाचन के दौरान पुलिस कोई भी कार्रवाई करेगी सभी की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

बैठक में अपर कलेक्टर  बीएस उइके, जिला पंचायत सीईओ  फरीहा आलम सिद्दिकी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी  सुमित अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक  नीरज चंद्राकर समेत सभी राजस्व अधिकारी और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *