चोरी की गाड़ी बेचने के फिराक में घूम रहा था आरोपी…क्राइम ब्रांच की कार्रवाई…आरोपी सरकंडा थाना के हवाले

बिलासपुर—क्राइम ब्रांच टीम ने चोरी की स्कूटी बेचने के फिराक में घूम रहे आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी का नाम जित्तू ऊर्फ रूपेश है। रूपेश बनियापारा बिलासपुर का रहने वाला है। मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया रूपेश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने लोधीपारा सरकंडा से स्कूटी चोरी की है।

                                   मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने चोरी की स्कूटी बेचने में फिराक में घूम रहे आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी का नाम जित्तु ऊर्फ रूपेश कुमार पिता प्रमोद है। पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी बनियापारा बिलासपुर का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान पुलिस को जित्तु ने बताया कि उसने लक्ष्मी निवास लोधीपारा सरकंडा से वाहन की चोरी की है।

                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी जुपिटर क्रमांक CG 10 AK 8696 कुमारी कीर्ति निवासी कुदुदंड बिलासपुर की है। 5 सितंबर की शाम स्कूटी चोरी हुई थी। पीड़ित ने स्कूटी गायब होने के बाद थाना सरकंडा में अपराध दर्ज कराया था। पुलिस आपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

                 बहरहाल पुलिस ने आरोपी को चोरी की जुपिटर स्कूटी सहित पकड़ लिया है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अग्रिम कार्यवाही के लिए थाना सरकंडा के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *