बिना अनुमति न छोड़े मुख्यालय,अटल विकास यात्रा के सफल आयोजन हेतु कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक

Shri Mi
1 Min Read
रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )।अटल विकास यात्रा को लेकर तैयारी की समीक्षा कलेेेक्टर कार्यालय की सभा कक्ष की गई। कलेेेक्टर हीरालाल नायक ने 19 सितम्बर को अटल विकास यात्रा के तहत् जिले के रामानुजगंज में आयोजित मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह की आमसभा को सफल बनाने हेतु जिला अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।उन्होंने रामानुजगंज में आयोजित आमसभा कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं पर आधारित जीवन्त प्रदर्शनी लगाने तथा हितग्राहियों को दी जाने वाली चेक, सामग्री एवं आवश्यक वस्तुओं की जानकारी तत्काल जिला कार्यालय में उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
इसी प्रकार सर्व कार्यालय प्रमुखों को कार्यक्रम स्थल पर रहने वाले अधिकारी-कर्मचारियों का प्रवेश के लिए फोटोयुक्त पास बनाने के लिए कलेक्टोरेट कार्यालय में नाम भिजवाने कहा गया। कलेक्टर ने सर्व कार्यालय प्रमुखों को निर्देशित किया कि अटल विकास यात्रा के दौरान कोई भी अधिकारी बिना अनुमति के मुख्यालय से बाहर न जावें। इस अवसर पर अपर कलेक्टर विजय कुमार कुजूर सहित जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close