रेवाड़ी में CBSE टॉपर के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश शुरू, SIT गठित

Shri Mi
2 Min Read

West Bengal, Kolkata, Skeleton Of 14 Babies, Bodies Of 14 Newborns Recovered, South Kolkata, Haridevpur,नईदिल्ली।हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में 19 वर्षीय सीबीएसई (CBSE) टॉपर के साथ गैंगरेप में आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन कर दिया गया है. सीबीएसई टॉपर छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. पुलिस अधीक्षक नाज़नीन भसीन रेवाड़ी के जिला अस्पताल में छात्रा से मिलने पहुंची. उन्होंने कहा, ‘मैंने पीड़ित से बात की है. मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गयी है और हर पहलू से इस मामले की जांच की जा रही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. इन पांच लोगों ने बुधवार को पहले लड़की को नशीला पदार्थ खिलाया और किडनैप किया फिर उसका गैंगरेप कर बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए.

19 वर्षीय पीड़ित छात्रा के मुताबिक, सभी आरोपी उसके गांव के ही रहने वाले हैं. लड़की फिलहाल एक कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है. मिली जानकारी के मुताबिक जब ये हादसा हुआ, वो कोचिंग के लिए जा रही थी. लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसकी शिकायत लिखने में काफी देरी की और उसे कई थानों के चक्कर काटने पड़े. पीड़ित परिजनों ने बताया कि साल 2015 में छात्रा हरियाणा रीजन में टॉपर रह चुकी है और 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति छात्रा को सम्मानित कर चुके है .

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close