पीएम मोदी-राहुल गांधी के मस्जिद,मंदिर जाने पर केजरीवाल का हमला,कहा-इससे राष्ट्र निर्माण नहीं होगा

Shri Mi
2 Min Read

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।प्रधानमंत्री के हाल ही मध्य प्रदेश में मस्जिद का दौरा करने और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जबरदस्त हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्र का निर्माण मंदिर-मस्जिद जाने से नहीं बल्कि स्कूल, अस्पताल, और पानी बिजली की व्यवस्था से होगा। केजरीवाल ने ट्वीट कर एक साथ पीएम मोदी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए लिखा, ‘राहुल जी मंदिरों में घूम रहे हैं, मोदी जी आजकल मस्जिदों में घूम रहे हैं। राष्ट्र निर्माण मंदिर मस्जिद से नहीं बल्कि लोगों को स्कूल, अस्पताल, सड़कें, बिजली, पानी देने से बनेगा। 21वीं सदी के भारत के मंदिर और मस्जिद स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इन्स्टिट्यूट हैं।’

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मस्जिद का दौरा किया था और वहां वोहरा समाज के मुस्लिमों को संबोधिक करते हुए उनसे कहा था कि उनका रिश्ता बहुत पुराना है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिनों पहले ही कैलाश मानसरोवार की यात्रा से लौटे हैं। यात्रा के दौरान उन्होंने रास्ते से कई तस्वीरें भी ट्वीट की थी और खुद को भगवान शंकर का भक्त बताया था।

खासबात यह है कि कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं की तरफ से यह सारी कवायद कुछ ही महीनों बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में दोनों धर्म के लोगों को लुभाने के लिए किया जा रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close