शिक्षाकर्मियों की समस्याओं का होगा त्वरित निराकरण, संगठन की पहल पर DEO ने शुरू की कार्रवाई

Shri Mi
2 Min Read

बालोद।छत्तीसगढ़ पंचायत एवं नगरीय निकाय शिक्षक संघ जिला इकाई जिला बालोद के पदाधिकारियों ने जिला बालोद में नव पदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी आशुतोष चावरे से सौजन्य मुलाकात कर जिले में पदस्थ होने पर स्वागत- सम्मान किया।पदाधिकारियों से मुलाकात पर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहर्ष सभी पदाधिकारियों से समस्याओं पर चर्चा भी किया । चर्चा के पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी को संगठन के जिला सचिव रघुनंदन गंगबोईर ने पदाधिकारियों का परिचय कराया।फिर जिला शिक्षा अधिकारी ने स्थानीय कार्यालय के स्थापना शाखा प्रभारी को बुलाकर आवश्यक निर्देश दिए कि संघ से संबंधित जो भी लंबित समस्या की जानकारी लेकर तुरंत समस्याओं का निराकरण करें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तथा संगठन को निर्देशित करते हुए कहा कि आप लोगो की समस्याए संबंधित शाखा में प्रस्तुत करें। समस्याओं को प्राथमिकता से सुनने का आश्वासन अधिकारी ने दिया।जिला शिक्षा अधिकारी से सौजन्य मुलाकात करने वालों में जिला सचिव रघुनंदन गंगबोईर, जिला मीडिया प्रभारी लेखराम साहू ,जिला महासचिव पवन कुमार कुंभकार, जिला महामंत्री शिवकुमार शांडिल्य जिला संगठन के महिला प्रभारी श्रीमती अंजू लता योगी ,संगठन के वरिष्ठ साथी श्री उमेश कुमार साहू लोमश कुमार साहु एवं डी आर ठाकुर आदि उपस्थित थे।

वहीं जिला मुख्यालय के विवेकानंद सभागार बालोद मे 14 सितम्बर को पूर्व पदस्थ डीईओ बी आर ध्रुव की बिदाई व नवपदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी आशुतोष चावरे के आयोजित सम्मान कार्यक्रम मे जिलाध्यक्ष दिलीप साहू व जिला उपाध्यक्ष रामकिशोर खरांशु के नेतृत्व मे संघ व जिले के साथियो की ओर से सम्मान किया गया ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close