AAP का घर – घर जाबो अभियान शुरू,74 विधानसभाओं में एक साथ आगाज

delhi university,students union election,aam aadmi party,cyss,cpiml,aisa,alliance,student union election,gopal raiरायपुर।राजनीति में बड़ा बदलाव लाने के संकल्प साथ व्यवस्था परिवर्तन का लक्ष्य हासिल करने की दिशा में तेज़ी से आगे बढ़ रही आम आदमी पार्टी ने अपने प्रमुख चुनावी अस्त्र डोर टू डोर अभियान का एक साथ 74 विधानसभाओं में आगाज कर दिया है l पार्टी प्रवक्ता रवि मानव ने बताया कि घर घर जाबो बदलाव लाबो के नाम से संचालित यह अभियान प्रदेश के युवा तथा ऊर्जावान नेतृत्व प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर की अगुवाई में आरंभ हुआ है जो एक बेहतर विकल्प की तलाश में लगी प्रदेश की जनता के दिलों पर गहरा असर छोड़ रहा है।

अभियान की विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होनें बताया कि प्रदेश की सभी 11 लोकसभाओं के 74 विधानसभाओं में यह अभियान आज एक साथ आरंभ हुआ है जिसमें विधानसभाओं के घोषित एवं संभावित प्रत्याशी , लोकसभा आब्जर्वर , चुनाव अभियान प्रबंधक , विधानसभा के प्रवक्ता , मंडल अध्यक्ष , बूथ प्रभारी एवं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा संयुक्त रूप से आम जनता से सीधा संपर्क कर अपनी बात रखने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रदेश के 10 हज़ार से अधिक मतदान केंद्रों के हर घर तक पहुँचने के लक्ष्य के साथ आरंभ इस अभियान में प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर का शपथ पत्र , प्रत्याशी का शपथ पत्र एवं परिचय पत्र के साथ ही स्टिकर , पोस्टर भी घर घर तक पहुँचाया जा रहा है अभियान के तहत केजरीवाल सरकार और रमन सरकार के कामों का तुलनात्मक विवरण प्रस्तुत करने वाले पम्प्लेट पर लोगों की काफ़ी सकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आ रही है ।

उन्होंने यह भी बताया कि राजनीति में पारदर्शिता और नए प्रयोगों के लिए खास तौर पर पहचान बनाने वाली आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में चुनावी खर्चे के लिए धन जुटाने कटोरा अभियान भी चला रही है जिसे जनता का खूब समर्थन मिल रहा है।

समाज के हर तबके के लोग अपनी श्रद्धा और सामर्थ्य के अनुसार आर्थिक सहयोग देकर आप के प्रत्याशीयों को जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं ।

पार्टी प्रवक्ता ने आगे बताया कि बीते 15 सालों से प्रदेश में राज़ कर रही भाजपा से लोग त्रस्त हैं और एक बेहतर विकल्प की तलाश कर रहे हैं प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस से जनता निराश और नाउम्मीद नज़र आती है यही वजह है कि गाँव शहर , जंगल पहाड़ सभी जगह आम जनता आप की टोपी और झाडू पर भरोसा जताने की बात कर रही है ।

पार्टी के चुनाव प्रबंध सह प्रभारी सुरेश कठैत ने कहा कि हमारे सभी प्रत्याशी और पार्टी कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जबरदस्त उत्साह है।और जनता में बदलाव की चाहत है उन्होनें यह भी बताया कि पार्टी का केन्द्रीय नेतृत्व छत्तीसगढ़ में पार्टी की सफलता को लेकर पूरी तरह आशान्वित है और हर पल के घटना क्रम पर पैनी नजर बनाए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *