SDM ने समय पर काम पूरा करने के दिए निर्देश, बेवजह हेडक्वार्टर छोड़ने पर मिलेगी सजा

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )। जिला जांजगीर चांपा पामगढ़ में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के पद पर दस्थ रहकर अपनी सेवा देने के बाद बलरामपुर जिले में 14 सितंबर 2018 को जॉइन कर आज 24 सितंबर 2018 को रामानुजगंज में पदभार ग्रहण करने के बाद अनुविभागीय अधिकारी अजय किशोर लगड़ा ने सोमवार को विभागीय अधिकारियों के साथ पहली औपचारिक बैठक की। इस बैठक में सभी से परिचय के बाद सभी विभागीय पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए। बैठक में विभागीय अधिकारियों से कहा कि अपने विभाग से संबंधित विकास कार्य समय सीमा में पूरा करने पर ही चौमुखी विकास संभव होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि बिना किसी आवश्यक वजह से मुख्यालय से बाहर रहने वाले अधिकारी दंडित हो सकते हैं। सरकार की मंशा होती है कि अधिकारी अपने संबंधित विभाग के प्रति जागरूक रहें। ताकि विभागीय जन शिकायत का मौका लोगों को ना मिले।

अंत में उन्होंने कहा कि अनु विभाग स्तर एवं ब्लॉक स्तर के शिकायतों का निराकरण यहीं पर होना चाहिए ताकि कोई भी शिकायत जिला कलेक्टर तक ना पहुंच सकें ऐसा निराकरण करने से आप लोगों के प्रति आम जनता में विश्वास जागेगा और लोग उत्साह पूर्वक अपनी समस्या को आप लोगों के समक्ष रख सकेंगे। श्री लकड़ा ने कहा कि सभी अधिकारी अपने दायित्व के प्रति इमानदारी का निर्वहन कर कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे ऐसा मुझे विश्वास है मौके पर उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को एसडीएम ने धन्यवाद दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close