विदाई समारोह में कलेक्टर हीरालाल नायक ने युवा आईएएस अधिकारी विजय दयाराम को बताया मृदु भाषी

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )।आईएएस अनुविभागीय अधिकारी विजय दयाराम के.राज्य शासन द्वारा बिलासपुर अपर कलेक्टर के पद पर पदोन्नति पश्चात् स्थानांतरण किया गया। जिला प्रशासन द्वारा उनके स्थानांतरण पर उन्हें भावभिनी विदाई दी गई। श्री दयाराम ने कहा कि मेरे एक वर्ष के कार्यकाल के दौरान उच्च अधिकारियों एवं विभाग प्रमुखों का अच्छा सहयोग मिला। जिला मुख्यालय बलरामपुर में एसडीएम रामानुजगंज के स्थानांतरण पश्चात विदाई समारोह आयोजित की गई।
विजय दयाराम के.भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2015 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वे सितम्बर 2017 से सितम्बर 2018 तक रामानुजगंज अनुभाग के अनुविभागीय दण्डाधिकारी के रूप में पदस्थ रहे।
विदाई समारोह में कलेक्टर हीरालाल नायक ने युवा आईएएस अधिकारी विजय दयाराम के.को मृदु भाषी एवं मिलनसार अधिकारी बताते हुए कहा कि जिले में कई अवसरो पर व्ही.व्ही.आई.पी.ड्यूटी एवं तातापानी महोत्सव के भव्य आयोजन के समय किये गये कार्यों की सराहना की। इसी प्रकार पुलिस अधीक्षक टी.आर.कोसिमा एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिव अनंत तायल एवं अन्य अधिकारियों ने उनके कार्यों की सराहना करते हुए उनके परिवार के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *