शिक्षक मोर्चा के महासम्मेलन के लिए CM डॉ रमन ने दिया 30 सितंबर का समय,खरसिया में मिले मोर्चा पदाधिकारी

छत्तीसगढ़ शिक्षक पंचायत व नगरीय निकाय मोर्चा आज खरसिया में मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिह से मिला इस प्रतिनिधिमंडल मे वीरेंद्र दुबे व केदार जैन के साथ धर्मेश शर्मा,चंद्रशेखर तिवारी, ओमप्रकाश बघेल,अर्जुन रत्नाकर,संतोष टांडे,घनश्याम पटेल ,बुद्धेश्वर शर्मा,नित्यानंद यादव,हेमंत पैकरा,गुलाब बंजारे,विजय सिंह आदि थे।मोर्चा के नेता केदार जैन और वीरेंद्र दुबे ने संयुक्त रूप से बयान जारी करते हुए बताया कि मोर्चे का शिक्षक सम्मेलन 30 सितम्बर को 11 बजे से शुरू होगा आज हमने मुख्यमंत्री से मिल कर उनकी पूर्ण सहमति ले ली है।

विरेन्द्र दुबे और केदार जैन ने बताया कि प्रदेश के पंचायत शिक्षकों के शिक्षा विभाग में संविलियन के लिए आभार व्यक्त करने हेतु 30 सितंबर को रायपुर में आयोजित होने वाली महासम्मेलन की तैयारी जोरो पर है।

उन्होंने ने बताया कि इस सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के अलावा देश के अन्य राज्यो के पैरा शिक्षक भी आने वाले है।क्योकि देश के पैरा शिक्षको के बीच छत्तीशगढ़ के संविलियन मॉडल की पूरे देश मे चर्चा हो रही है। बहुत से राज्य छत्तीशगढ़ संविलियन मॉडल लागू करने की माँग कर रहे है।

मोर्चा संचालक केदार जैन व वीरेंद्र दुबे ने बताया कि 30 सितम्बर 11बजे से बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम बूढा तालाब रायपुर में शिक्षक महासम्मेलन शुरू होगा जिसमें अधिक से अधिक शिक्षको के शामिल होने की अपील की गई है।

Comments

  1. By dev

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *