गणेश विसर्जन से वापस लौट रहे पिकअप की चपेट में आकर बच्चे की दर्दनाक मौत

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।गणेश विसर्जन कर लौट रहे पिकअप वाहन ने अनियंत्रित रूप से चलाते हुए सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को रौंद दिया जिससे मौके पर ही मृत्यु हो गई पुलिस ने धारा 304 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर थाना अन्तर्गत जूनापारा चौकी अन्तर्गत ग्राम घोघरा मे मिस्त्री का काम करने वाले सालिकराम साहू पिता रामा साहू ने पुलिस को बताया कि गणेश भगवान की विसर्जन करने के लिए गांव मे डी जे लगाया गया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वाहन क्रमांक सी जी 10 सी 9042 पिकअप में गणेश भगवान विसर्जन करने गया था बहुत से आदमी तालाब में विसर्जन करके आ रहे थे कि बहुत से बच्चे पुरूष गांव के थे तभी 12.30 बजे रामायण चौक विष्णु साहू के घर के पास पहुचे थे कि वाहन क्रमांक पिकअप सी जी 10 सी 9042 का डी जे लगा हुआ का चालक तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए देवकुमार साहू उम्र 7 साल के सिर बदन में पिकअप का चालक आगे पीछे चढ गया।

सिर व बदन में चोट लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गयी। घटना के समय गांव के लोग छोटू दीप वगैरह बहुत से लोग बच्चे को पिकअप के नीचे से निकाले।पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 304 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close