शिव भक्त के बाद राम भक्त हुए राहुल गांधी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चित्रकूट में लगाए पोस्टर

Shri Mi
1 Min Read

भोपाल।गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चित्रकूट दौरे से पहले जगह-जगह लगे उनके पोस्टर लग गए जिनपर उन्हें राम भक्त बताया गया है. होर्डिंग में लिखा है कि ‘भगवान राम की तपोभूमि पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राम भक्त पंडित राहुल गांधी जी का स्वागत वंदन और अभिनंदन.’यही नहीं राहुल गांधी ने यहां पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कामता नाथ मंदिर भी गए और पूजा-अर्चना की. इस दौरान लोगों का भारी हुजूम कांग्रेस अध्यक्ष के काफिले के साथ था।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

गौरतलब है कि कैलाश मानसरोवर यात्रा से लौटने बाद से कांग्रेस राहुल गांधी को कभी शिवभक्त तो कभी राम भक्त की तरह पेश करती रही है. राहुल गांधी का कार्यक्रम भी इस तरह से रखा गया है कि वो कार्यकर्ताओं के साथ-साथ साधू-संतों से भी मिल सकें. राजनीतिक जानकार कांग्रेस पार्टी की इस नीति को सॉफ्ट हिंदुत्व का नाम दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव हैं और कांग्रेस राज्य में एंटी इनकमबेंसी का सामना कर रही बीजेपी को चुनावी पटखनी देने के लिए जी जान से लगी हुई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close