राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला- डूब रही ILFS में क्यों लगा रहे LIC का पैसा

Shri Mi
2 Min Read

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार के एक मामले को लेकर आरोप लगाया है. रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर के पीएम मोदी पर भारतीय जीवनबीमा निगम (एलआईसी) के पैसों से निजी कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग व वित्तीय सेवाएं (आईएल एंड एफएस) को बचाने का गंभीर आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि, मोदीजी, आपकी चहेती निजी कम्पनी ILFS डूबने वाली है. आप LIC का पैसा लगाकर उसे बचाना चाहते हो. क्यों?

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

LIC देश के भरोसे का चिन्ह है. एक-एक रुपया जोड़कर लोग LIC की पॉलिसी लेते हैं. उनके पैसे से जालसाजों को क्यों बचाते हो? कहीं आपके लिए ILFS का मतलब ‘I Love Financial Scams’ तो नहीं?

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि IL&FS कंपनी को साल 2007 में मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी (गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री) ने 70 हजार करोड़ का गिफ्ट सिटी नाम का प्रोजेक्ट दिया. लेकिन इस प्रोजेक्ट के तहत कोई काम नहीं हुआ, बल्कि इसमें जालसाजियां सामने आईं.


राहुल गांधी ने इससे पहले ट्वीट कर लिखा था कि, ‘लाइट, कैमरा, सीन 1: 2007, CM मोदी IL&FS कंपनी को 70,000 करोड़ का प्रोजेक्ट GIFT CITY देते हैं. आजतक कुछ काम नहीं. जालसाजियां आईं सामने. सीन 2: 2018, PM मोदी LIC-SBI में लगे जनता के पैसे से 91000 करोड़ की कर्जदार IL&FS को बेलआउट दे रहे हैं.“चौकीदार की दाढ़ी में तिनका”

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close