आप ने बदला प्रेमनगर का प्रत्याशी…सातवीं सूची जारी कर 81 नामों का किया एलान…बताया सभी का रखा ध्यान

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
रायपुर– आम  आदमी पार्टी आज रायपुर में उम्मीदवारों की सातवीं सूची को जारी कर दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि अब तक आम पार्टी ने कुल 81 प्रत्याशियों के नाम का एलान कर दिया है। सूची जारी करने से पहले दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल राय ने अनुमोदन किया। पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ.संकेत ठाकुर ने सूची में शामिल दो नामों का एलान किया।
                      आम आदमी पार्टी  प्रदेश मीडिया प्रभारी उचित शर्मा ने बताया कि प्रदेश इकाई के संयोजक डॉ.संकेत ठाकुर ने प्रत्याशियों की सातवीं सूची को जारी कर दिया है। सूची जारी होने के साथ ही आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की कुल 90 में से 81 प्रत्याशियों के नाम का एलान भी कर दिया है। अब तक जारी सभी सूची में पार्टी ने अपने सिद्धांतों के साथ समाज के सभी समुदायों और जनता के पसद को भी ध्यान रखा है।
         आम आदमी पार्टी से जारी सातवीं सूची में बीजापुर विधानसभा से त्रिपत यालम को विधानसभा प्रत्याशी बनाया गया है। प्रेमनगर विधानसभा सीट से  मालती राजवाडे का टिकट काटकर अंजय जैन को प्रत्याशी बनाया गया है। उचित शर्मा ने बताया कि मालती राजवाड़े पार्टी की गाईडलाइन पर काम नहीं कर रही थी। इस बात को ध्यान में रखकर उनके स्थान पर नए प्रत्याशी अजय जैन को मैदान में उतारने का फैसला पार्टी ने किया है।

                             उचित शर्मा ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने अब तक 81 उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। बाकी 9 प्रत्याशियों के नाम का एलान एक हफ्ते के अंदर कर दिया जाएगा। उचित शर्मा के अनुसार बीजापुर विधानसभा उम्मीदवार त्रिपत यालम सरकारी नौकरी से इस्तीफा देकर लम्बे समय से समाजसेवा कर रहे हैं। इसी दौरान यालम आम आदपी पार्टी जुड़ गए। जबकि  प्रेमनगर विधानसभा प्रत्याशी अंजय जैन अन्ना आंदोलन का हिस्सा रह चुके हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  उचित शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि प्रदेश की प्रमुख पार्टिया विधानसभा चुनाव के लिए टिकिट वितरण के मामले में अभी तक निर्णय नहीं ले पा रही हैं। आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की  सातवीं  सूची जारी कर 81 नामों का एलान कर दिया है।

close