Chhattisgarh:चुनाव की घोषणा पर अमित जोगी बोले-11 दिसंबर को अजीत जोगी बनेंगे मुख्यमंत्री

Shri Mi
2 Min Read
रायपुर।चुनाव आयोग ने पाँच राज्यों में होने वाले चुनाव की तिथियों की घोषणा कर दी है। छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होंगे जिनमें 12 नवंबर 2018 और 20 नवंबर 2018 को क्रमशः 18 सीटों और 72 सीटों पर मतदान होगा। इस संबंध में मरवाही विधायक अमित जोगी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) द्वारा चुनाव आयोग के समक्ष छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में चुनाव कराये जाने की मांग की गयी थी।
प्रदेश की भौगोलिक स्थिति और नक्सलवाद की समस्या को देखते हुए बस्तर, सरगुजा और शेष छत्तीसगढ़ में पृथक चरणों में चुनाव की मांग पार्टी द्वारा की गयी थी।
चुनाव आयोग ने 2 चरणों में चुनाव करवाने का निर्णय लिया है। 5 राज्यों में सर्वप्रथम छत्तीसगढ़ में चुनाव होंगे इसलिए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) इसका स्वागत करती है। पार्टी पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का हर कार्यकर्ता इस चुनावी रण में  उतरने को उत्साहित है।
हमें पूर्ण विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की जनता के आशीर्वाद से हम भाजपा सरकार को अतिशीघ्र राज्य से उखाड़ फेंकेंगे और 11 दिसंबर 2018 को अजीत जोगी जी हमारे मुख्यमंत्री बनेंगे। अमित जोगी ने कहा कि सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं, पूरे देश से भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का आगाज़ छत्तीसगढ़ के चुनावों से होगा।
Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close