स्वास्थ्य महाशिविर में गंभीर रोगों का होगा इलाज..चिकित्सकों का दावा..मरीजों को मिलेगी सभी प्रकार की सुविधा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर– बढते चले सामाजिक संस्थान और स्वर्गीय कौशल्या कुंदनानी स्वास्थ्य फाउण्डेशन के बैनर तले बिलासपुर में पहली बार स्वास्थ्य महाशिविर का आयोजन किया जाएगा। स्वास्थ्य महाशिविर में देश के नामचीन विशेषज्ञ चिकित्सक शामिल होकर मरीजों को सेवा देंगे। मुम्बई समेत नागपुर अमरावती रायपुर की टीम एक दिन पहले ही बिलासपुर पहुंच चुकी है। प्रेसवार्ता में डाक्टरों की टीम और आयोजकों ने बताया कि महाशिविर का आयोजन पंडित देवकीनन्दन दीक्षित कन्या उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय में किया जाएगा।
                      प्रेस वार्ता के दौरान डाक्टरों ने बताया कि महाशिविर की सबसे बड़ी विशेषता कमोबेश सभी विभाग के विशेषज्ञ चिकित्सक मरीजों का डायग्नोज करेंगे। करीब 20 से अधिक डाक्टर मरीजों की देखभाल और बीमारी का इलाज करेंगे। शिविर में स्पानल कार्ड विशेषज्ञ डा. विशाल कुन्दनानी,डॉ.गौतम जवेरी,डॉ.गिरीश डा.माखिजा,डॉ.आशुतोष तिवारी जैसे बड़े चिकित्सक ना केवल मरीजों को देखेंगे। बल्कि उनके इलाज में हर संभव मदद भी करेंगे।
            डॉ.अाशुतोष तिवारी,डॉ.माखिजा समेत अन्य डाक्टरों ने बताया कि मरीजो का टेस्ट निशुल्क किया जाएगा। इसके अलावा इलाज के दौरान 10 से 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। दवाएं भी भारी कमी के साथ मरीजों को दिया जाएगा। शिविर में स्पाइनल कार्ड,नेत्र,कैंसर,समेत कई प्रकार की गंभीर बीमारियों का इलाज किया जाएगा।
                             डॉक्टरों की टीम ने बताया कि शिविर तो एक दिन का हो सकता है। लेकिन शिविर के मरीजों का इलाज अंतिम समय तक शिविर में शामिल डाक्टर अपने क्लिनिक में छूट के साथ करेंगे। विशाल कुन्दनानी ने बताया कि मरीजों को किसी प्रकार का बंधन नहीं रहेगा कि कि बताए गए डाक्टरों की क्लिनिक में ही इलाज कराएं।
close