भाजपा पर्यवेक्षक रमेश बैस पहुंचे बिलासपुर, टिकट के लिए पांच लोगों ने ठोंकी दावेदारी,विधायक के समर्थक भी बने दावेदार

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)तखतपुर विधानसभा से भाजपा से 5 प्रत्याशियों ने पार्टी से टिकट का दावा पेश किया आज बिलासपुर में आयोजित बैठक में पयर्वेक्षक के समक्ष तखतपुर से 5 भाजपाइयों ने टिकट का दावा प्रस्तुत किया और सभी ने अपने अपने कार्यक्षेत्र को बताया।बिलासपुर जिले की तखतपुर विधानसभा सीट हमेशा से सुर्खियों में रही है सामान्य सीट होने के कारण यहां पर हमेशा से कांटे की टक्कर रही है और हमेशा यहां पर हार का अंतर भी कम रहता है इस बार भाजपा में एक बात सामने आई है कि जो कार्यकर्ता अब तक दूसरे के लिए टिकट मांगते थे आज वे स्वयं टिकट के हकदार हो गए हैं और वे सभी अपने अपने लिए टिकट मांग रहे हैं.

आज बिलासपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में तखतपुर विधानसभा से 5 लोगों ने पयर्वेक्षक सांसद रमेश बैस के समक्ष दावेदारी की जिसमें विधायक राजू सिंह क्षत्री, महिला आयोग अध्यक्ष हर्षिता पांडे ,जनपद अध्यक्ष के पति प्रदीप कौशिक ,रामचंद्र यादव और पूर्व सांसद प्रतिनिधि कृष्ण कुमार साहू ने भी अपनी दावेदारी प्रस्तुत की.

विधायक राजू सिंह क्षत्री दो बार से तखतपुर विधानसभा में भाजपा को जीताते आये हैं.और इस बारे में संसदीय सचिव भी बनाया गया था.विधानसभा में लगभग 20हजार साहू समाज के मतदाता हैं जिन्होंने इस बार संकल्प लिया है कि साहू समाज की टिकट मिलती है तो वे तखतपुर विधानसभा से जीत दिलाएंगे इसी बात को रखकर कृष्ण कुमार साहू ने भी भाजपा से टिकट की मांग की है.

वही प्रदीप कौशिक समाज और भाजपा के विभिन्न पदों पर रहकर अपनी अलग छवि बना कर रखी हुई है मृदुभाषी प्रदीप कौशिक की पत्नी वर्तमान में जनपद पंचायत तखतपुर के अध्यक्ष है.

जिन्होंने पिछले 5 साल में क्षेत्र में घूमकर भाजपा को मजबूत किया है महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पांडे ने लगातार सक्रिय रहकर क्षेत्र की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है तखतपुर विधानसभा से पूर्व में 5 बार इनके पिता स्वर्गीय श्री मनहर लाल पांडे विधायक रह चुके हैं जिनकी छवि आज भी क्षेत्र में बनी हुई है.

रामचंद्र यादव यादव समाज में महत्वपूर्ण पदों पर रहकर समाज की सेवा की है और उन्होंने अपना समाज में अलग ही स्थान बना कर रखा हुआ है भाजपा के विभिन्न पदों पर रह कर क्षेत्र मे अलग ही छवि बनायी है इन्होने भी टिकट की दावेदारी की है।

समर्थक बने दावेदार
तखतपुर विधानसभा में इस बार टिकट के दावेदार भाजपा में बढ़ गए हैं।पिछली बार तीन दावेदारी प्रमुख रूप से सामने आए थे और कृष्ण कुमार साहू प्रदीप कौशिक रामचंद्र यादव इन तीनों ने पिछली बार दूसरे के लिए टिकट मांगी थी। पर इस बार आज पर्यवेक्षक रमेश बैस के सामने उन्होंने भी टिकट की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *