आबाकारी टीम की कार्रवाई…आरोपी के ठिकाने से 10 लीटर शराब जब्त…कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

बिलासपुर—- आबकारी टीम ने बिल्हा थाना क्षेत्र के दुर्गडीह गांव में छापामार कार्रवाई की है। आबाकारी दारोगा निलेश जैन की अगुवाई में कार्रवाई के दौरान आबकारी टीम ने दस लीटर शराब जब्त किया है। आरोपी को भी पकड़ लिया गया है। आरोपी को न्यायिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।
                       आबकारी दारोगा निलेश जैन ने बताया कि सहायक आयुक्त के निर्देश पर बिल्हा थाना क्षेत्र के दुर्गडीह गांव में स्टाफ के साथ छापामार कार्रवाई की गयी है। खबर मिली की गांव का ही सुरेश कुमार पिता मुनीरान उम्र चालिस साल शराब का अवैध काम धाम करता है। हाथ भट्टी महुआ शराब भी बनाता है। खबर पुष्ट होने के बाद टीम के साथ सुबह धावा बोला गया।
               निलेश ने बताया कि छापामारी की खबर लगते ही आरोपी ने फरार होने का प्रयास किया। लेकिन टीम के सदस्यों ने उसे धर दबोचा। आरोपी सुरेश कुमार पिता मुनीराम उम्र 40 साल के ठिकाने से आबकारी टीम को 10 लीटर हाथ भट्टी महुआ शराब बरामद किया गया। आरोपी सुरेश कुमार को जिला आबकारी कन्ट्रोल लाने के बाद उचित कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने न्यायिक रिमाण्ड पर सुरेश कुमार को जेल भेज दिया है।
                           कार्रवाई के दौरान आबकारी आरक्षक मूलचंद कौशिक, रामस्नेही यादव, राजकुमार कुर्रे और राधे गोविंद पांडे विशेष रूप से हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *