आधा दर्जन के साथ मोबाइल चोर पकड़ाया…न्यायिक रिमाण्ड में गये जेल…दोनों आदतन बदमाश

बिलासपुर— चकरभाठा पुलिस ने मोबाइल चोरी कर बेचने वाले गिरोह को पकड़ा है। आरोपियों के पास से 6 चोरी की मोबाइल को जब्त किया गया। दो आरोपियों को मोबाइल चोरी कर बेचने के आरोप में न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज गिया गया है।
             ग्रामीण एडिश्नल एसपी अर्चना जा ने बताया कि चकरभाठा पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद कलीम को जानकारी मिली कि दो लोग मोबाइल बेचने के फिराक में घूम रहे हैं। दोनों व्यक्ति अचानकपुर गांव में मोबाईल लेकर घूम रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों आरोपियों को धर दबोचा। इस समय दोनों आरोपी दो लोगों से मोबाइल का सौदा कर रहे थे।
            मोबाइल बेचने वाले दोनों आरोपियों राधेश्यमा महिलांगे ऊर्फ कोटाई निवासी जोगीपुर रहंगी और डल्ला गरोड़ी उम्र 35 साल अचानकपुर निवासी चकरभाठा से पूछताछ की। पुलिस ने इसके अलावा मोबाइल खरीदने वाले मनीष कुमार सतनामी और आनन्द रात्रे से भी जानकारी ली।
              पुलिस के अनुसार मोबाइल चोरी कर बेचने के फिराक में घूम रहे राधेश्या महिलांगे और डल्ला गरोड़ी से मोबाइल के कागजात मांगे। लेकिन दोनों के पास मोबाइल खरीदने के कोई दस्तावेज नहीं मिले। मामले में मनीष और आनन्द से भी पूछताछ की गयी।
                     संतोषप्रद जानकारी नहीं दिये जाने पर दोनों स्वीकार किया की उन्होने मोबाइल चोरी की है। दोनों आरोपियो राधेश्याम और डल्ला के पास से कुल 6 नग मोबाइल जब्त किया गया। दोनों की विधिवत गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश किया। इसके बाद दोनों को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *