आरोपी और खरीदार पहुंचे जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20151001-WA0007 बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर मोटर चोरी करने वाले बदमाश को ओमनगर जरहाभाटा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर दो मोटर समेत मोटर सायकल खरीदार को भी हिरासत में लिया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                         शहर में लगातार मोटर सायकल गायब होने की सूचना पर परेशान पलिस को मुखबिर से सूचना मिली की जरहाभटा ओमनगर में एक आदतन बदमाश संदिग्ध अवस्था घूम रहा है। पुलिस ने सादी बर्दी में उसे घेरने का प्रयास किया । पुलिस की भनक लगते ही आरोपी फरार होनी की कोशिश किया लेकिन उसे घेराबन्दी के बाद पकड़ लिया गया।

                            थाने में लाकर पूछताछ करने पर राजीव रंजन ऊर्फ गणेश पिता संजय सिन्हा ने बताया कि की छः महीने पहले उसने जरहाभाटा शराब भट्टी के सामने से हीरो होन्डा सीडी डिलक्स चुराया था। इसके बाद पन्द्रह दिन पहले ही उसी स्थान से दूसरी मोटर सायकल चुराया। पुलिस पूछताछ में राजीव रंजन ने बताया कि उसने पहली मोटर सायकल राम विलास चौहार ऊर्फ भूरू  कुदुदण्ड निवासी को बेंचा। जबकि दूसरी मोटर सायकल कुदुदण्ड मिलन चौक निवासी रवि श्रीवास्तव ऊर्फ डब्बू को बेचा।

                        पूछताछ के बाद पुलिस ने दबीश देकर राम विलास और रवि श्रीवास्तव को हिरासत में लेकर मोटर सायकल बरामद कर लिया है। तीनों पर अपराध पंजीबद्ध कर मामले का विवेचना किया जा रहा है।

close