अंतागढ़ मामले में सुनवाई आज, मंतूराम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता की याचिका पर होगी सुनवाई

बिलासपुर।चर्चित अंतागढ़ प्रकरण मामले में आज एक महत्वपूर्ण सुनवाई को लेकर प्रदेशभर की निगाहें बिलासपुर हाईकोर्ट पर टिकी हुई है । आज मंतूराम पंवार और पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता की याचिका पर एकसाथ सुनवाई होगी । पिछले दिनों मामले में सुनवाई आज तक के लिए टल गई थी । दोनों ही याचिकाकर्ताओं ने ने अंतागढ़ टेप प्रकरण मामले में अपने ऊपर हुए एफआईआर और एसआइटी जांच को चुनौती दी है । cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

याचिका में राज्य सरकार के अलावा सीएम भूपेश बघेल समेत अन्य को पक्षकार बनाया गया है ।आपको जानकारी दें कि कांग्रेसी नेत्री किरणमयी नायक ने हाल ही में अजीत जोगी,मंतूराम पंवार,राजेश मूणत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है । मामले में आज जस्टिस सावंत की एकलपीठ में सुनवाई होगी ।

यह भी पढे-आईजी/एसपी सहित कई पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर,लिस्ट में सत्रह अफसरों के नाम,देखिए पूरी सूची

दूसरी ओर आज अंतागढ़ टेप प्रकरण से जुड़े पूर्व मंत्री राजेश मूणत की याचिका पर भी सुनवाई हो सकती है । बीते दिनों मूणत की जिला न्यायालय रायपुर में अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो गई थी । मूणत अब अपने खिलाफ दर्ज fir को निरस्त कराने की मांग को लेकर अब हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं जिसपर भी आज सुनवाई की संभावना है ।

यह भी पढे-FCI Recruitment:फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में कई पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *