अच्छी है सरकार की शराब नीति-दुबे

IMG_20170404_220716_728बिलासपुर—-खाद्य आयोग अध्यक्ष बनने के बाद ज्योर्तिनंद दुबे बिलासपुर पहुंचे। छत्तीगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते उन्होने बताया कि सरकार की शराब नीति में किसी प्रकार की कमी नहीं है। लेकिन कोचियों को बख्शा नहीं जाएगा। पत्रकारों से चर्चा करने के बाद ज्योतिर्नंद दुबे महामाया के दर्शन करने रतनपुर रवाना हो गए।

                    छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए ज्यातिर्रनंद दुबे ने बताया कि राज्य सरकार ने कार्पोरेशन का गठन कर शराब बेचने का सही निर्णय लिया है।उन्होने कहा कि इससे प्रदेश को कोचियों से छुटकारा और शांति व्यवस्था बनाने में आसानी होगी। एक सवाल के जवाब में खाद्य आयोग के अध्यक्ष ने बताया कि मैने अभी पदभार ग्रहण किया है। इसलिए बताने की स्थिति में नहीं हूं कि सहकारी सोसायटियों से क्या क्या मिलता है। जानकारी मिलने के बाद ही बताने की स्थिति में रहूंगा कि राशन के अलावा सोसायटियों से क्या क्या मिलना चाहिए।

              राशन की कालाबाजारी के सवाल पर दुबे ने कहा कि लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। उन्होने बताया कि प्रदेश के पीड़ीएस सिस्टम की तारीफ पूरा देश करता है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को जाता है। व्यवस्था में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

Comments

  1. By Bhavesh

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *