अजय चंद्राकर की पहल पर तोमर का आश्वासन

Shri Mi

panchayat_fileरायपुर।छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री अजय चन्द्राकर ने सोमवार को डीजी धन मेले शामिल होने रायपुर आए केन्द्रीय पंचायत मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को एक ज्ञापन सौपकर प्रदेश में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हो रहे विकास कार्यों पर ध्यान आकर्षित किया।अजय चन्द्राकर ने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यों से भी अवगत कराया। केन्द्रीय मंत्री ने श्री चंद्राकर के अनुरोध और अति संवेदनशील क्षेत्रों में भी तेज गति से हो रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर इस राज्य को दूसरे-फेस के लिए योग्य माना और अतिरिक्त आबंटन प्रदान करने का भरोसा दिलाया।

                                                   बैठक में विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।तोमर ने इस दौरान स्वच्छ भारत मिशन(ग्रामीण) की प्रगति की भी समीक्षा की।पंचायत मंत्री अजय चन्द्रकार ने बताया कि प्रदेश में स्वच्छता अभियान जन आन्दोलन का रूप ले लिया। है। यहां जनप्रतिनिधियों, समाज सेवकों, स्वयं सेवी संस्थानों और ग्रामीणों की सहयोग से स्वच्छता की दिशा में बेहतर कार्य किया जा रहा है। प्रदेश के लोग मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मार्गदर्शन में अस्वच्छता की सामाजिक बुराई से दो अक्टूबर 2018 तक निजात पाने का लक्ष्य है।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close