अजय देवगन की हुई छुट्टी, अब ये एक्टर निभाएगा ‘सिंघम’ का किरदार!

नई दिल्ली-साल 2011 की हिंदी फिल्म ‘सिंघम’ के पंजाबी रीमेक की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के रीमेक में पर्मिश वर्मा और अभिनेत्री सोनम बाजवा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म टी-सीरीज और अजय देवगन द्वारा प्रस्तुत है. यह भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है व मुनीष सहनी और संजीव जोशी द्वारा सह-निर्मित है.

टी-सीरीज प्रमुख भूषण ने कहा, “अजय देवगन की ‘सिंघम’ हिंदी फिल्म बाजारों में एक बॉक्स ऑफिस चमत्कार बन गई. मान्यता के विपरीत पंजाबी फिल्मों के दर्शक दुनियाभर में हैं.”


उन्होंने कहा, “जब पंजाबी फिल्मों का निर्माण करने का निर्णय किया गया, तो ‘सिंघम’ के रीमेक का निर्माण बिल्कुल सही फैसला था. पेनोरामा स्टूडियो की यह पहली पंजाबी फिल्म है. इससे पहले यह स्टूडियो ‘रेड’, ‘दृश्यम’, ‘स्पेशल 26’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुका है. हिंदी फिल्म ‘सिंघम’ रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित थी.
बता दें कि फिल्म एक ईमानदार व बहादुर पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की कहानी बयान करती है, जो अन्याय के खिलाफ लड़ता है. भाग्य उसे एक भ्रष्ट राजनेता जयकांत शिर्के के खिलाफ ले जाता है, जो उसकी नैतिकता और ईमान को चुनौती देता है.

अगर अजय देवगन के बारे में बात करें तो वह इन दिनों ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में अभिनेता सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाएंगे, जो शिवाजी की सेना में सेनानायक और 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे. फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *