अजरबेजान जाएंगे भाजपा नेता सुशांत शुक्ला..युरो-एशिया यूथ सम्मेलन में होंगे शामिल…भारत का करेंगे प्रतिनिधित्व

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— भारतीय जनता पार्टी युवा नेता सुशांत शुक्ला अजरबेजान जाएंगे। युरोप एशिया के संयुक्त युवा सम्मेलन में सुशांत शुक्ला भारत की अगुवाई करेंगे। मालूम हो कि सुशांत शुक्ला इसके पूर्व भी भारत की तरफ से देश विदेश में कई बार युवाओं का प्रतिनिधित्व किया है।
              डेमोक्रेट यूथ कम्यूनिटी ऑफ़ यूरोप के तत्वावधान मे आयोजित”यूरोप और एशिया के बीच बिल्डिंग पुल” कान्फ्रेस और डीईएमवाईसी काउंसिल मीटिंग में सुशांत शुक्ला भारत की तरफ से शिरकत करेंगे। बैठक का आयोजन अजबेजान की राजधानी बाकू में किया जाएगा। सम्मेलन में युरोप एशिय़ा के सैकड़ों प्रतिनिधि अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। भारत की तरफ से भाजपा युवा नेता सुशांत शुक्ला अगुवाई करेंगे। सम्मेलन का आयोजन 13 से 16 सितंबर तक अजरबेजान की राजधानी बाकू में किया जाएगा।
          आयोजन नई अज़रबैजान पार्टी के सत्ताधारी युवा संघ के मार्गदर्शन में किया जा रहा है। युवा नेता सुशांत ने बताया कि आईसीएपीपी, एशियाई राजनीतिक दलों के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के साथ नए संबंधों को पूरा करने और विकसित करने का शानदार अवसर होगा । आयोजन अज़रबैजान में युवाओ के राजनीतिक क्षेत्र मे सहभागिता और विश्व के आर्थिक क्षेत्र मे सहभागिता पर प्रकाश डालेगा।
                     सुशांत वर्तमान मे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य और आंध्राप्रदेश संगठन प्रभारी है। सम्मेलन मे भारत के प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व करेंगे। पूर्व मे चीन,जर्मनी,अमेरिका,रुस,नीदरलैण्ड,सिंगापुर,नेपाल मे आयोजित अन्तराष्ट्रीय युवा सम्मेलन मे भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके है। सुशांत शुक्ला  सुशांत 12 को दिल्ली के रास्ते अजरबैजान की राजधानी बाकू के लिये रवाना होंगे।
close