अजीत जोगी का दावा-छजकां सरकार में आएंगे अच्छे दिन

रायपुर-जनता कांगे्रस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि विगत लगभग 15 वर्षो से बेढंगी चल रही भाजपा सरकार से प्रदेश की पीड़ित जनता ऊब चुकी है। इस दरमियान यह देखा गया है कि इस सरकार में कोई न कोई पीड़ित एवं प्रताड़ित वर्ग धरने पर धरना स्थल पर बैठा नजर आता ही है, जो यह सिद्ध करता है कि प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में केवल अपनो का ही काम किया है, जो इस कहावत को सिद्ध करता है कि घुटना पेट की तरफ ही मुड़ता है। विकास की कोई योजना ऐसी नही बनी जिससे छत्तीसगढ़िया को लाभ पहुंचा हो। वह तो इस सरकार में पहले जहां खड़ा था आज भी वही पर अपने आप को पाता है।
सबका साथ सबका विकास केवल जुमला एवं धोखा है, जिसे भाजपाई बार-बार दोहराकर अपनी गिरती साख को बचाने के प्रयास में जुटे है, क्योकि उक्त जुमला आज तक किसी भी देशवासी के गले नही उतरा है। बीजेपी भ्रामक जुमला पार्टी के नाम से ही भविष्य में पहचानी जायेगी।
जोगी ने प्रदेश की पीड़ित जनता को ढाढस बंधाते हुए कहा है कि दुख भरे दिन बीतने वाले है और चार माह बाद जकांछ की सरकार बनने के बाद सुख के दिन आने वाले है, अर्थात्् चार माह बाद प्रदेशवासियों के अच्छे दिन आयेगें जब जनता की अपनी क्षेत्रीय जकांछ पार्टी सत्ता में आसिन होगी। जकांछ सरकार के आते ही आन्दोलनरत सभी पीड़ित एवं प्रताड़ित वर्ग की मांगो का जकांछ सरकार एक माह के अंदर निराकरण करने कृृतसंकल्पित है।
जकांछ सरकार छत्तीसगढ़िया की, छत्तीसगढ़िया के लिए एवं छत्तीसगढ़िया के द्वारा चलने वाली होगी। भाजपा की आऊटसोर्सिग की सरकार को प्रदेश से बेदखल करके ही प्रदेश की जागरूक जनता चैन की साॅस लेगी। भाजपा ने केवल अपने धनाड्य एवं रसूखदारों के हित में ही सब काम किये है। छत्तीसगढ़िया केवल अच्छे दिन की आॅस में मुंह ताकता रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *