मेरा बिलासपुर

अजीत जोगी बोले-बदले की भावना से हुई अमित की गिरफ्तारी…साबित हो गया कांग्रेस ही भाजपा की “बी टीम”

बिलासपुर ।अमित जोगी की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी का कहना है कि यह कार्यवाही बदले की भावना से की गई है ।साथ ही कोशिश की गई है कि अमित जोगी दंतेवाड़ा उपचुनाव में अपनी हिस्सेदारी ना निभा सकें ।उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्यवाही से यह साबित हो गया है कि कांग्रेस के लोग भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं ।

अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद अजीत जोगी की पहली प्रतिक्रिया आई है‌ जिसमें उन्होंने कहा है कि यह गिरफ्तारी कांग्रेस सरकार ने बदले की भावना से किया है। उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा में उप चुनाव होने वाले हैं इसमें अजीत अमित जोगी की सक्रिय हिस्सेदारी ना हो सके इस कोशिश में उनकी गिरफ्तारी हुई है ।उन्होंने न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए कहा कि अमित जोगी एक अच्छे वकील हैं और खुद अपनी वकालत कर लेंगे ।उन्होंने कहा कि इस कार्यवाही को अदालत में चुनौती दी जाएगी ।
अजीत जोगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोग छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को भाजपा की बी टीम बताते रहे हैं। लेकिन जिस तरह भाजपा की शिकायत पर अमित जोगी की गिरफ्तारी की गई है ,उससे यह साबित हो गया है कि कांग्रेस ही खुद भाजपा की बी टीम है।

चिकित्सकों और प्रतिभावान बच्चो का सम्मान..भूमिहार समाज का एलान..प्रदेश को बनाएंगे जीवन की आदर्श झांकी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS