अटल आवास के नागरिकों ने कलेक्टर को घेरा

Editor
2 Min Read

AMAR_GHERAOबिलासपुर— देवरीखुर्द स्थित अटल आवास में पेयजल की सप्लाई नही होने की नाराजगी कलेक्ट्रेट पहुंच कर जिला प्रमुख से जाहिर की है।  नाखुश लोगों ने कलेक्टर से बोर की मांग करते हुए आंदोलन की बात कही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर देवरीखुर्द स्थित अटलआवास के निवासियों ने पानी नहीं मिलने की शिकायत की है। आजाद युवा संगठन के बैनर तले कलेक्टर कार्यालय पहुंचे नाराज लोगों ने बताया कि अटल आवास में करीब 400 परिवार रहते हैं । आवास में पानी सप्लाई नही होने के चलते लोग पेयजल के लिए सार्वजनिक नल का उपयोग कर रहे हैं। सार्वजनिक नल कभी आता है तो कभी नहीं आता। संगठन प्रमुख इशाक कुरैशी ने बताया कि हम लोगों ने कई बार बोर की मांग की है। बावजूद इसके प्रशासन उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहा है।

                         इशाक कुरैशी ने बताया कि देवरीखुर्द में पानी की समस्या काफी पुरानी है। लोगों ने कई बार प्रशासन से शिकायत की है। देवरीखुर्द ग्राम पंचायत में आता है इसलिए पार्षदों से शिकायत करने पर भी निगम गंभीरता से नहीं ले रहा है।

                                                कुरैशी ने बताया पानी के लिए परेशान लोगों को देवरीखुर्द की एक शिक्षिका निस्वार्थ भाव से अपने घर के बोर से पानी देती है। यदि किसी दिन बोर में परेशानी आ गयी तो लोग पानी के लिए कहां जाएंगे। कुरैशी ने बताया कि यदि प्रशासन ने उनकी समस्या को गंभीरता से नहीं लिया तो वे लोग उग्र आंदोलन करेंगे।

close