मेरा बिलासपुर

अतिक्रमण दस्ते ने किया त्योहार फीका

IMG_20151121_155052बिलासपुर– यातायात विभाग और नगर निगम की संयुक्त टीम आज सदर बाजार पहुंची। टीम ने कार्रवाई करते हुए सड़कों पर दुकान जमा कर बैठे व्यावसायियों के सामान को जब्त किया है। टीम ने लगभग दर्जन से अधिक दुकानों पर कार्रवाई की है। कुछ दुकानदार तो टीम के पहुंचने से पहले ही सामान उठाकर नौ दो ग्यारह हो गये।

                      संयुक्त टीम की कार्रवाई सिम्स चौक से शुरु होकर गोलबाजार तक चली । अभियान को डीएसपी मधुलिका सिंह उपाध्याय और अतिक्रमण दस्ता प्रभारी राजकुमार मिश्रा की अगुवाई में चलाया गया। दल-बल के साथ सदर बाजार पहुचे अतिक्रमण दस्ते को देखते ही व्यापारियों मे हड़कम्प मच गया। कुछ व्यापारियों ने अपनी मर्जी से सामानों को उठाया तो कुछ को नगर निगम ने कार्रवाई कर सामानों को जब्त किया।

                     गोलबाजार पहुंचने से पहले अभियान को ब्रेक लग गया। लोगों को उम्मीद थी कि गोलबाजार में भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होगी। लेकिन सारे कयास धरे के धरे रह गए। डीएसपी मधुलिका सिंह ने बताया कि चरणबद्ध अभियान चलाया जा रहा है। फिर वह गोलबाजार ही क्यों ना हो यदि अतिक्रमण हुआ है तो कार्रवाई होगी।

                               यातायात प्रभारी मधुलिका सिंह और अतिक्रमण दस्ता प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि अभियान के पहले दुकानदारों को कई बार सूचित किया गया था कि वो अपने दुकानों को दायरे में रखें। बावजूद इसके किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। लिहाजा अतिक्रमण दस्ता को कार्रवाई करने के लिए विवश होना पड़ा।  मधुलिका के अनुसार अतिक्रमण हटाओ अभियान चलता रहेगा। लोगों का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसलिए परेशानी या दबाब की बात ही नहीं है।

53 प्रकरणों का तत्काल निराकरण..निगम आयुक्त

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS