मेरा बिलासपुर

अधिकारी क्यों नहीं सुनेंगे..उन्हें सुनना होगा..पीसीसी प्रमुख ने कहा..हमारा रिजल्ट पर नहीं चुनाव लड़ने पर भरोसा

बिलासपुर—- नया जिला गौरेला पेन्ड्रा मरवाही दौरे पर मोहन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। छत्तीसगढ़ भवन से रवाना होने से पहले मरकाम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। उन्होने कहा कि हम चुनाव लड़ने पर विश्वास करते हैं..कर्म करना हमारा काम है…रिजल्ट की तरफ नहीं देखते। एक सवाल के जवाब में मरकाम ने कहा कि..अधिकारियों को सुनना पड़ेगा। यदि शिकायत मिलती है तो हम मामले को संज्ञान में लेंगे।

             रायपुर से नया जिला जीपीएम पहुंचने से पहले पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम अल्पप्रवास पर बिलासपुर भी पहुंचे। मरकाम ने कहा कि नया जिला बनने और संगठन कार्यकारिणी गठन के बाद पहली बार बिलासपुर संभाग का दौरा है। संगठन का सतत प्रक्रिया है बूथ सेक्टर जोन कमेटियों का गठन करना। संगठन को मजबूत बनाना नेताओं का काम है। यहीं काम करने हम मरवाही जा रहे हैं। ताकि हम संगठन को बेहतर स्तर तक ले जाएं। मोहन मरकाम ने कहा चुनाव आते और जाते हैं…परिणाम कुछ भी हो लेकिन हमारा काम संगठन को बेहतर बनाना है।

                 क्या जोगी परिवार की झोली से मरवाही विधानसभा निकालने में सफल होंगे। मरकाम ने कहा कि हम कांग्रेसी चुनाव को चुनाव की तरह लड़ते हैं। हम कर्मों और मेहनत पर विश्वास करते हैं। रिजल्ट जो भी आए वह बात की बात है। उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं।

             सवाल के जवाब में मोहन मरकाम ने कहा कि  निगम मंडलों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। हमारे साथ पिछले पन्द्रह साल से मेहनत करने वाले साथियों को स्थान मिलना चाहिए। हमारे पास नाम आ चुके हैं। उन पर लगातार विचार विमर्श किया जा रहा है। जो भी निर्णय होगा सबके सामने और जल्द ही आ जाएगा।

टीएल बैठक के बाद टूटेगा ताला...अभिषेक ने बताया...एसडीएम की मौजूदगी में होगा निराकरण

                  आपने अधिकारी की शिकायत की थी। आखिर इसकी वजह क्या हो सकती है। मरकाम ने कहा जो सरकार की बात, योजनाओं और कार्यकर्ताओं को गंभीरता से नहीं लेगा उसकी शिकायत होगी। हमने पहले से ही कहा है कि जनता औ रकार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनेगा उसकी शिकायत ऊपर तक होगी। उन्होने कहा कि अधिकारियों को सुनना होगा। कोई बात संज्ञान में आएगी तो हम भी ध्यान देंगे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS