अधेड़ को बाप बेटे ने दी मौत की सजा

cg_policeबिलासपुर— भतीजे ने पचास साल के चाचा को टंगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया है। बजरंग चौक लगरा निवासी अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गयी। आरोपी भतीजा घटना के बाद फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गये। जरूरी कार्रवाई के बाद आरोपी की तलाश हो रही है।

जानकारी के अनुसार बजरंग चौक लगरा निवासी तिलक केंवट की भतीजे और नाती ने टंगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गये हैं। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि कारणों की जांच की जा रही है।

लोगों ने बताया कि मृतक तिलक का भतीजा संतोष और नाती छतराम का किसा पुराने विवाद को लेकर विवाद चल रहा था। दोनो परिवारो में आए दिन झगड़ा होता रहता था। आज सुबह भी तिलक केंवट के बीच विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि आज तिलक जब सुबह नहाने जा रहा था…उस दौरान किसी को गाली दे रहा था। संतोष और छतराम को लगा कि गाली उन्हें दी जा रही है।

पिता और पुत्र ने ताव में आकर टंगिया से तिलक केंवट के सिर गले और पीठ पर वार कर दिया। चोट इतनी गंभीर थी कि तिलक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या करने के बाद बाप बेटे फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। बाप बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। एडिश्लन एसपी अर्चना झा ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *