अनियंत्रित बस की चपेट में युवक..स्थित नाजुक

CIMS ILAGबिलासपुर— तिफरा स्थित घर जा रहे युवक को महाराणा प्रताप चौक के पास ओवर ब्रिज पर अनियंत्रित बस ने चपेट में ले लिया। युवक को गंभीर चोट आयीु है। घायल युवक को यातायात के जवान ने आटो की सहायता से उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया। युवक की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना के बाद बस चालक सवारी छोड कर फरार हो गया था…लेकिन सिविल लाइन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

                              जानकारी के अनुसार बिलासपुर से कटघोरा जा रही बस सीजी 10 जी 1134  ने तिफरा की ओर जा रहे एक मोटर सायकल सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद बस चालक अजीत गढेवाल महाराणा प्रताप चौक के पास सवारी को छोड कर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही महाराणा प्रताप चौक में तैनात नगर सैनिक शरद कुमार राठौर ने घायल युवक को आटो से सिम्स ले गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि युवक स्थित बहुत नाजुक है।

                            हादसे में बुरी तरह से जख्मी युवक के जेब से मोबाइल फोन मिला है। मोबाइल के आधार पर युवक की पहचान तिफरा निवासी मनोज उपारकर के रुप में की गयी। घटना की सूचना घायल के दोस्त शंकर को दी गयी है। घटना के बाद यात्रियों को छोड़कर ड्रायवर फरार हो गया। इस बीच यात्री काफी परेशान होते रहे। घटना स्थल पर पहुची सिविल लाइन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए केसरिया बस संचालक के मालिक से सम्पर्क किया। मालिक ने बताया कि बस ओमनगर निवासी अजीत गढेवाल चला रहा था। पुलिस ने घर में दबिश देकर बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ड्रायवर भागने की फिराक में था।  सिम्स में घायल मनोज उपारकर की हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *