अनुष्का शर्मा की फ़िल्म ‘परी’ देखने के बाद विराट बोले-बीवी का सबसे अच्छा काम देखकर डर गया

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई।अनुष्का शर्मा की फिल्‍म परी देखने के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा, कि ”पिछली रात परी देखी, मानना पड़ेगा ये मेरी बीवी का सबसे अच्‍छा काम है। पिछले कुछ वक्‍त की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक। काफी डर गया था मगर अनुष्‍का, मुझे तुम पर नाज़ है।” फिल्‍म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने पहले ही कहा है कि दर्शकों ने इससे पहले अनुष्का का यह रूप नहीं देखा होगा। उन्‍होंने कहा था, ”इससे पहले उन्होंने एक फिल्म (फिल्लौरी) में भूतनी का किरदार निभाया है, लेकिन वह मजाकिया था। ‘परी’ में उनका किरदार बेहद अलग है। मुझे नहीं लगता कि दुनिया में किसी अभिनेत्री ने इस तरह की भूमिका निभाई होगी।”

फिल्‍म में अनुष्‍का के मेक-अप पर भी खासा ध्‍यान दिया गया है। पुरस्कार विजेता ब्रिटिश मेकअप कलाकार क्लोवa वूट्टन ने इस फिल्म में अनुष्का का मेकअप किया है। वूटट्न ने कहा, “अनुष्का का लुक तैयार करना चुनौतीपूर्ण था। हमने पहले ही तय कर लिया था कि हमें भारी प्रॉस्थेटिक्स की जरूरत होगी। मेरे लिए इतने कम समय में और वह भी बिना किसी वास्तविक संदर्भ के इस तरह का कुछ तैयार करना बहुत कठिन था।”

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close