मेरा बिलासपुर

अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर पकड़ाया.. इंग्लिश शराब समेत SUV जब्त..दो अलग अलग मामले में भी कार्रवाई.. भारी मात्रा में महुआ शराब जब्त

बिलासपुर—- रतनपुर पुलिस को शराब तस्कर और कोचियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। विदेशी शराब के साथ अन्तर्राष्ट्रीय शराब तस्कर को पकड़ा गया है। इसके अलावा रतनपुर पुलिस ने दो अलग अलग छापामार कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में महुआ शराब को जब्त किया है। सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गयी है।

                      मुखबीर की सूचना और पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवुाल के निर्देश पर रतनपुर पुलिस ने अन्तरार्ष्टा्रीय शराब तस्करी करते आरोपी को धर दबोचा है। कोटा एसडीओपी रश्मित चावाल और प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर के विशेष प्रयास से एक गाड़ी में भारी मात्रा में गोवा की शराब को पकड़ा गया है।

                  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर पुलिस को जानकारी मिली कि सफेद रंग की महेन्द्रा गाड़ी क्रमाक CG08 Z.6365 से भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है।  महेन्द्रा बेलहगना क्षेत्र से रतनपुर पहुंचने वाली है। प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर की अगुवाई में गाड़ी को महामाया चौक में रोका गया। जांच पड़ताल के दौरान महेन्द्रा के अन्दर से 261 लीटर गोवा शराब को जब्त किया गया।

                    महेन्द्रा गाड़ी का ड्रायवर अपना नाम  अभिजीत चक्रवर्ती बताया।  पुलिस को जानकारी दी कि वह भिलाई थाना कोतवाली दुर्ग का रहने वाला है। मांगे जाने पर वैध कागजात पेश नही किया। मामले में अभिजीत चक्रवर्ती के खिलाफ धारा 34(2), 59 (क) के तहत अपराध दर्ज किया गया। इसके बाद उसे न्यायिक रिमाण्ड पर कोर्ट में पेश किया गया। 

अशोक विहार में अवैध प्लाटिंग पर रोक,मेयर रामशरण यादव ने लिखा पत्र

सौरापारा में भारी मात्रा में शराब बरामद

                रतनपुर पुलिस ने एक अन्य मामले में मुखबीर की सूचना पर जाली सौरापारा में छापामार कार्रवाई कर भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद किया है। प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर की अगुवाई में कार्रवाई के दौरान स्थानीय निवासी दीपक कुमार के घर से सात जरीकेन से 105 लीटर शराब बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

मोहतराई में मिला शराब का जखीरा

                  रतनपुर पुलिस पुलिस को जानकारी मिली कि मोहतराई स्कूल के पास भारी मात्रा में गुपचुप तरीके से शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस ने घेराबन्दी कर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान सुखनन्दन को पकड़ने के बाद शराब को बरामद किया गया। करीब 10 लीटर शराब को बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ 34 (2) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।  

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS