हमार छ्त्तीसगढ़

अपराधी बेखौफ जनता भयभीत– विकास

photo 3 (55)रायपुर— समता कालोनी में आधी रात को नाकाबपोश अपराधियों नें हमला कर हथियार के नोक पर महिलाओं के साथ मार-पीट के बाद नक़दी समेत जेवर और अन्य किमती सामान लूटकर फरार हो गये थे। हमलावरों नें अग्रवाल परिवार को पुलिस कों सुचना देने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी है। डरे-सहमें परिवार को न्याय दिलाने और फरार अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर, शहर जिला कांग्रेस कमेटी नें पुलिस महानिरीक्षक रायपुर से मुलाकात की है।

       रायपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिन मंडल ने आज पुलिस महानिरीक्षक से मिलकर बताया कि रायपुर शहर में लगातार बढ़ रही लूट-पाट, उठाईगिरी, चोरी, डकैती, की अपराधिक घटनायें और समता कालोनी में हुई आधी रात को डकैती की घटना से आमजन में भय का माहौल है। शहर में अपराधी बेखौफ़, जनता भयभीत है।

           रायपुर शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय नें राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था को कमजोर बताते हुए नराज़गी जाहिर की है। उन्होंने इसके लिये छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया रमन सिंह एवं गृह मंत्री राम सेवक पैकरा को जिम्मेंदार ठहराया है। उपाध्याय नें पुलिस महानिरीक्षक से भेंट कर अपराधियों की धड़-पकड़ तेज करनें रात्रि गश्त बढ़ानें सभी चैक-चैराहो कालोनियों, शहर के भीतर, बाहर निकलने वाले सभी मुख्य मार्गो पर सी.सी.टी.वी. कैमरा लगानें की मांग की है। उन्होंने थाना क्षेत्रों में स्थाई निवासियों जन प्रतिनिधियों के साथ मिलकर अपराध के रोकथाम करने को कहा है। समता कालोनी डकैती कांड के अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी पीडित परिवार को सुरक्षा प्रदान करनें की भी मांग की है। कार्यक्रम में शैलेष नितिन त्रिवेदी, रमेश वल्र्यानी, श्रीकुमार मेनन, चंन्द्रशेखर शुक्ला, राजु घनश्याम तिवारी, एवं कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS