अपोलो डॉक्टर को निलंबित करने की मांग..सीईओ ने किया समर्थन..कहा अनुशंसा मिलते ही करेंगे कार्रवाई

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—- शहर की सामाजिक संगठन नागरिक सुरक्षा मंच ने अपोलो प्रबंधन से बातचीत कर निशा सिंह की इलाज करने वाले डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। अमित तिवारी की अगुवाई में संगठन के कार्यकर्ता ने कहा कि निशा सिंह की मौत डाक्टर की लापरवाही से हुई है।  मामले में उच्चस्तरीय जांच का होना बहुत जरूरी है। साथ ही जांच होने तक दोषी डाक्टर को निलंबित किया जाए। 

            शहर की सामाजिक संस्था नागरिक सुरक्षा मंच के सदस्य अमित तिवारी की अगुवाई में अपोलो प्रबंधन प्रमुख के साथ बैठक कर निशा सिंह की मौत मामले में जांच की मांग की है। अमित तिवारी ने बैठक के बाद बताया कि सीईओ से निशा की मौत को लेकर लिखित शिकायत की है। इस दौरान बताया गया कि आपरेशन के बाद निशा ठीक थी। प्रबंधन ने भी उसे ठीक बताया था। फिर दबाव बनाकर उसका प्लास्टिक सर्जरी किया गया। इसी दौरान अत्यधिक खून निकलने से उसकी आकस्मिक मौत हो गयी। जो निश्चित रूप से अविश्वसनीय है।

                  अमित तिवारी ने जानकारी दी कि हमने बैठक के दौरान सीईओ से लिखित शिकायत कर निशा सिंह की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है। साथ ही दोषी डाक्टर को निलंबित करने को कहा है।

     बैठक में सीईओ ने बताया कि मामले में सी, एम,एच्,ओ की अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन किया जा चुका है। रही बात इस दौरान डाक्टर को निलंबित किए जाने की तो… हम इसका समर्थन करते हैं। जल्द ही सीएमएच्ओ हेल्थ बिलासपुर और प्रमुख प्रबंधक चेन्नई को पत्र लिख कर जांच होने तक डॉक्टर को ससपेंड करने की अनुसंशा करेंगे। अनुमति मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करेंगे।

          बैठक में नागरिक सुरक्षा मंच के संयोजक अमित तिवारी ,राजा अवस्थी, एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष आदिल खैरानी मयंक सिंह गौतम, विकास सिंह ठाकुर, सिद्धार्थ तिवारी, विक्की यादव, हर्ष ताम्रकार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

TAGGED: ,
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close