मेरा बिलासपुर

अमर के बंगले पर ट्रांसफर की अर्जी के साथ लगी भीड़

transfer

बिलासपुर । शहर के विधायक और  प्रदेश के नगरीय प्रशासन, वाणिज्यिक कर एवं उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल के राजेन्द्र नगर स्थित निवास कार्यालय में रविवार को जनदर्शन के दौरान लोगों की भारी भड़ी रही। जिले तथा प्रदेश भर के अनेक स्थानों से पहुंचकर लोगों ने अपनी अनेक समस्याओं से मंत्री अमर अग्रवाल को अवगत् कराया। ज्यादातर सरकारी  कर्मचारी तबादले  के सिलसिले में अपनी अर्जी लेकर  पहुंचे थे । वहीं कई लोगों ने स्थानीय समस्याओं रोड, पानी, बिजली, जल भराव, साफ-सफाई इत्यादि की समस्याओं से मंत्री को अवगत् कराया, जिस पर  अमर अग्रवाल ने सभी की समस्याओं को सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को सभी समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने हेतु निर्देशित किया।
मंत्री अमर अग्रवाल के जनदर्शन के दौरान भारी संख्या में आमजन उपस्थित रहे। जनदर्शन में पाटलिपुत्रा संस्कृति विकास मंच के संरक्षक एसपी सिंह  के नेतृत्व में समाज के सभी लोग मंत्री जी से मुलाकात किये। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने भी मंत्री श्री अग्रवाल से मिलकर उन्हें अनेक समस्याओं से अवगत् कराया। बौद्ध समाज के स्वजातिय बंधुओं सहित सेंट्रल बंगाली समाज के लोगों ने भी बड़ी संख्या में मंत्री श्री अग्रवाल से मिलकर बंगाली समाज से  प्रवीण सेनगुप्ता को एल्डरमेन बनाये जाने हेतु उनके प्रति आभर व्यक्त  किया।
जनदर्शन में हार्ट की समस्या से परेशान कोरबा जिले के कटघोरा क्षेत्र से आई 9 वर्ष की बच्ची जयंती चैधरी के इलाज को बाल ह्रदय योजना के तहत प्राथमिकता से कराने मंत्री अमर अग्रवाल ने अधिकारीयों सख्त निर्देश दिए। इसके साथ ही सिम्स, जिला चिकित्सालय एवं मेकाहारा रायपुर प्रबंधन को मरीजों का उचित इलाज करने हेतु निर्देशित किया। जनदर्शन के बाद मंत्री अमर अग्रवाल केबिनेट की बैठक में शामिल होने रायपुर रवाना हो गये।

शिक्षक TRANSFER- शिक्षकों के स्थानांतरण की नवीन नीति तैयार होगी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS