अमित जोगी का एलान..पारिवार की सारी रस्में तोड़कर, करूंगा आमरण अनशन..दिया तीन दिन का मौका

Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarh
बिलासपुर— मरवाही पूर्व विधायक अमित जोगी ने बिजली कटौती समेत अन्य अव्यवस्थाओं को लेकर आमरण अनशन का एलान किया है। अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि यदि तीन दिनों के भीतर मरवाही में बिजली कटौती बंद नहीं हुई तो ..आमरण अनशन पर बैठूँगा। 
       
            जैसे जैसे मरवाही उप चुनाव नजदीक आ रहा है। मरवाही विधानसभा में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गयी है। सरगर्मियों के बीच अमित जोगी ने मरवाही विधानसभा क्षेत्र में लगातार बिजली कटौती के खिलाफ आमरण अनशन का एलान किया है। अमित जोगी ने कहा कि यदि तीन दिनों के भीतर बिजली कटौती पर अंकुश नहीं लगाया गया गया तो आमरण करेंगे। 
 
           अमित ने बताया कि मरवाही में बिजली कटौती ने विकराल रूप धारण कर लिया है। 24 घंटों में मात्र 2 से 3 घंटे ही बिजली रहती है। जितना राज्य सरकार का पूरे छत्तीसगढ़ में कोरोना से लड़ने के लिए कुल बजट है। उससे 4 गुना ज़्यादा घोषणा वो मरवाही में मेरे पिता के स्वर्गवास के बाद कर चुके हैं। इन चुनावी घोषणाओं का क्या मतलब जब सरकार यहाँ के लोगों को बिजली जैसी मूलभूत सुविधा देने में विफल है?
 
                 अमित जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद बिजली विभाग के मंत्री भी हैं । लेकिन पिछले 20 सालों में मरवाही में कभी भी इतना अंधेरा नहीं छाया है। अगर आने वाले तीन दिनों में मरवाही में बिजली कटौती बंद नहीं होती है तो मैं अपने पारिवारिक शोक- कल ही मेरे बड़े पापा का कोरोना से निधन हुआ है- की सारी रस्मों और होम आयसोलेशन, दोनों तोड़कर आमरण अनशन पर बैठूँगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.