अमित जोगी नहीं लड़ेंगे चुनाव….. मनेन्द्रगढ़ और रायपुर उत्तर सीट से जोगी कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम तय

रायपुर । छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी लगता है  इस बार किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। मनेन्द्रगढ़ सीट से पार्टी ने लखन श्रीवास्तव को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। मनेन्द्रगढ़ के साथ ही जोगी कांग्रेस ने रायपुर उत्तर से अमर गिडवानी को अपा उम्मीदवार बनया है।

जैसा कि मालूम है कि जोगी कांग्रेस नेता अमित जोगी के मनेन्द्रगढ़ से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाईं जा रहीं थी। जिस तरह इस सीट को लेकर पार्टी ने अपने उन्नीदवार की घोषणा रोक रखी थी। उससे अटकों को बल मिल रहा था। लेकिन अब मनेन्द्रगढ़ से लखन श्रीवास्तव का नाम एलान होने के बाद यह साफ हो गया है कि अमित जोगी किसी सीट से भी चुनाव नहीं लड़ेेंगे। अमित जोगी पिछले चुनाव में मरवाही सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीते थे। जहां से इस बार पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की उम्मीदवारी तय है। गोरतलब है कि जोगी कांग्रेस ने अभी भी कोटा सीट पैंडिंग रखी है।

उत्तर विधानसभा से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता समाज सेवी अमर गिदवानी को अपना उमीदवार बनाया है।  पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं स्टार प्रचारक सूरज निर्मलकर ने सभी समाज प्रमुखों के उपस्थिति में श्री गिदवानी को बी- फॉर्म सौप कर पार्टी के अधिकृत उमीदवार घोषित करते हुए समाज प्रमुखों से चुनाव अभियान में जुट जाने की अपील की ।  इस अवसर पर युवा साहू समाज के महासचिव ओमप्रकाश साहू ,सेन समाज के उपाध्यक्ष महेश कंकरवाल, मसीही समाज के उपाध्यक्ष राजू विश्वनाथ, मरार समाज के कोषाअध्यक्ष मनोज पटेल, उत्तर विधानसभा के धोबी समाज के अध्यक्ष मन्नु लाल निर्मलकर, सतनामी समाज के कार्यालयमंत्री कमल बांधे आदि शामिल रहे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *