अमित जोगी ने कहा..दिशा निर्देशों का करें पालन..सरकार का करें हाथ मजबूत

Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarh
बिलासपुर— रायपुर में 29 जून को  स्वर्गीय अजीत जोगी की सर्वधर्म प्रार्थना सभा और श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। अमित जोगी ने लोगों से प्रार्थना सभा में शामिल होने का आमंत्रण देने के साथ ही कोरोना से बचने शासन के दिशा निर्देशों का पालन करने की बात कही है। जोगी ने कहा कि सर्वधर्म प्रार्थना सभा के दौरान मॉस्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।
 
             छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी की आत्मा की शांति को लेकर रायपुर में सर्वधर्म प्रार्थना एवं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 29 जून को सिविल लाइन्स स्थित’अनुग्रह’ सागौन बंगला में किया जाएगा।
 
              पूर्व विधायक अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि सभी आगंतुकों से अनुरोध हैं कि सभा के दौरान कोरोना से बचने छत्तीसगढ़ सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करेंगे। उम्मीद है कि लोग इस दौरान मॉस्क का उपयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करेंगे।
 
       जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ पर छायी कोरोना त्रासदी की घड़ी में हम सब मिलकर सरकार के हाथ मजबूत करें। खुद सुरक्षित रहें और अपने राज्य को सुरक्षित रखें। स्वर्गीय जोगी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
 
 

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published.