अमित जोगी ने फिर कांग्रेस पर किया हमला..यदि..रेणु जोगी कोरोना फैला रही..तो..क्या कांग्रेसी वैक्सीन बांट रहे

Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarh

जीपीएम… पहले अमित ऋचा को चुनाव लड़ने से रोका गया। अब कोरोना के नाम पर रेणु जोगी के गैर राजनीतिक न्याय यात्रा पर रोक लगा दी गयी। लेकिन खुलेआम सभा लेने और घूमने वाले कांग्रेसियों पर कोरोना के नाम पर किसी प्रकार की कार्रवाई नही की जा रही है।अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मंत्री मरवाही में कोरोना फैला रहे हैं। लेकिन उनके खिलाफ किसी प्रकार की कार्यवाहीं नहीं होती है। 

                अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि जोगी परिवार के साथ अन्याय, अत्याचार और भेदभावपूर्ण कार्यवाही हो रही है। मरवाही की जनता इस बात को हमेशा याद रखेगी। बहाना बनाकर जोगी परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। कार्रवाई से जाहिर हो गया है कि कांग्रेस को कोरोना से ज्यादा जोगी परिवार से डर है।
 
             जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रदेश अध्यक्ष मरवाही के पूर्व विधायक  अमित जोगी ने कहा कि जोगी परिवार दशकों से मरवाही की जनता की  सेवा करता आ रहा है।  पिता स्व अजीत जोगी के आकस्मिक निधन के बाद मरवाही उपचुनाव में पहले तो काँग्रेस की सरकार ने मुझे और मेरी पत्नी ऋचा जोगी को चुनाव लड़ने से  षडयंत्र पूर्वक, सुनियोजित तरीके से रोक लगा दी।
 
             हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन किया गया। मेरे स्व पिता जोगी को फर्जी, पाखंडी, नकली आदिवासी कहकर काँग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और कांग्रेसी नेता जगह जगह अपमानित कर रहे है। हमारे परिवार के साथ हुए अन्याय और  अत्याचार  के विरुद्ध मेरी माँ रेणु जोगी मरवाही विधानसभा के हर गांव , गली और मोहल्ले में जाकर व्यथा को बता रही है।  न्याय मांग रही है जोगी के आत्मकथा का वितरण कर रही है ।
 
                इस दौरान रेणु जोगी को मरवाही की जनता का अपार जनसमर्थन और सहानुभूति मिल रहा है । जिससे कांग्रेस बुरी तरह घबरा गयी है। अमित जोगी ने कहा कोरोना का बहाना बनाकर अब मेरी माँ रेणु जोगी के गैर राजनीतिक न्याय यात्रा पर भी रोक लगा दी गयी है। जबकि मरवाही विधानसभा को सरकार ने अघोषित मंत्रालय बना दिया है।  , मरवाही में मंत्री नाच गा कर कोरोना फैला रहे हैं।  प्रदेश भर से आए हजारों की संख्या में कांग्रेसी मरवाही में बे-रोकटोक घूम घूम कर प्रचार कर रहे है। लेकिन कांग्रेस सरकार को यह सब दिखायी नहीं दे रहा है। ऐसा लगता है कि मानो प्रदेश से मरवाही में आए काँग्रेसी प्रचार प्रसार नहीं बल्कि कोरोना की वैक्सीन बांट रहे हैं।
 
अमित जोगी ने कहा दरअसल कांग्रेस को कोरोना से ज्यादा जोगी परिवार से डर है। जिस तरीके से जोगी परिवार के साथ अन्याय और भेदभाव पूर्ण कार्यवाही  की जा रही है । उसे स्थानीय जनता कभी नहीं  भूलेगी।  इसका बदला मरवाही की जनता लेकर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *