मेरा बिलासपुर

अवर सचिव कोर्ट में हाजिर हों…हाईकोर्ट

high_court_visualबिलासपुर— हाईकोर्ट ने एक महत्वपूर्ण मामले में सुनवाई करते हुए अवर सचिव,राजस्व व आपदा प्रवंधन को नोटिस जारी कर व्यक्तिगत रूप से तलब किया है। मामले में आगामी सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी। मालूम हो कि कि रायपुर का पटवारी मनोज कुमार विश्वकर्मा का तबादला बस्तर किया गया था। शासन के तबादला आदेश को पटवारी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। जिसपर सुनवाई करते हुए पिछले दिनों हाईकोर्ट ने आदेश पर रोक लगा दी थी।

होईकोर्ट ने याचिकाकर्ता को तबादला निराकरण समिति के समक्ष अभ्यावेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था समिति ने मामले में सुनवाई करते हुए तबादला आदेश को निरस्त करने की अनुशंसा की थी। समिति की अनुशंसा पर कोई कार्रवाई ना होने पर पटवारी मनोज कुमार विश्वकर्मा ने फिर से हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की।

मामले में हाईकोर्ट के याचिकाकर्ता के पक्ष में दिए निर्देश को शासन ने अमान्य करार दिया। जिसके खिलाफ याचिकाकर्ता ने पिछले दिनों एक अवमानना याचिका दायर की थी। आज अवमानना याचिता पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने अवर सचिव राजस्व एवं आपदा प्रबंधनको नोटिस जारी कर व्यक्तिगत रूप से हाजिर होने को कहा है। इस मामले में सुनवाई 13 अक्टबर को होगी।

कर्मचारियों से नुकासन राशि की हो वसूली..सामाजिक कार्यकर्ता का वन मंत्री को पत्र..कहा..अब तक खाली नहीं होती जमीन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS