अवैध धान परिवहन रोकने के लिए,चेक पोस्ट पर अब आबकारी अमला भी करेगा अवैध शराब की जांच

Shri Mi

धमतरी।आबकारी आयुक्त, छत्तीसगढ़ के निर्देशानुसार कलेक्टर धमतरी रजत बंसल ने जिले में अवैध धान परिवहन रोकने के लिए स्थापित चेक पोस्ट में आबकारी आमला को अवैध शराब के प्रभावी रोकथाम की आकस्मिक जाँच के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में दिनांक 02 दिसम्बर को बोराई एवं सांकरा में वाहनों की जांच की गयी तथा यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि अवैध मदिरा परिवहन और चौर्यनयन इत्यादि की रोकथाम के लिए दल का गठन किया गया है। इसमें सहायक जिला आबकारी अधिकारी श्री सी.एच.यदु को नोडल अधिकारी बनाया गया है।

इसी तरह आबकारी वृत्त नगरी के बोराई और सांकरा में आबकारी उप निरीक्षक पारेश्वर मांझी, आबकारी मुख्य आरक्षक श्रवण दास वैष्णव, आबकारी आरक्षक प्रेमचंद यादव और गजेन्द्र सोम की ड्यूटी लगाई गई है। आबकारी वृत्त धमतरी पूर्व के बनरौद, बांसपानी, सिंगपुर में आबकारी उप निरीक्षक शरद जायसवाल, आबकारी आरक्षक श्री सूर्यकांत वर्मा, श्री जवाहर लाल दीवान, भुवनेश्वर सिन्हा, शिवप्रसाद यादव और झगऊ राम नेताम की ड्यूटी लगाई गई है।

दल में आबकारी उप निरीक्षकों द्वारा प्रतिदिन की कार्रवाई विवरण नोडल अधिकारी के माध्यम से कार्यालयीन समय में भेजना सुनिश्चित किया जाएगा।          

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close