मेरा बिलासपुर

अवैध हथियार के साथ हिरासत में आरोपी

IMG-20151102-WA0014 IMG-20151102-WA0012बिलासपुर—बीती रात बिलासपुर पुलिस ने पुराना बस स्टैण्ड से पिस्टल और कारतूस समेत एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक का नाम अभिषेक निषाद तोरवा का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार युवक के खिलाफ तारबाहर थाना में पहले भी एक मामला दर्ज है। आरोपी को कार समेत थाने लाकर पूछताछ की गयी तो उसने पिस्टल का लायसेस भी नहीं होना बताया है।

                                          तारबाहर पुलिस ने बीती रात संदिग्ध स्थिति में कार में बैठे एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस  पूछताछ के दौरान युवक घबरा हुआ नजर आया। जांच पड़ताल के दौरान उसके जैकेट से एक पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को फिगो कार समेत थाने लाकर पूछताछ किया तो सारा मामला सामने आया।

                    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम अभिषेक निषाद पिता जी.आर.निषाद तोरवा का रहने वाला है। जांच के दौरान आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसी दौरान भिलाई में उसकी मुलाकात मन्नु नामक एक युवक से हुई। मन्नु झारखण्ड का रहने वाला है। उसने ही धनवाद के जामाडोबा में उसे एक पिस्टल 30 हजार में बेंचा। इसके साथ एक जिंदा कारतूस भी दिया। उसके पास पिस्टल का लायसेंस भी नहीं है। चूंकि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था इसलिए पैसा कमाने के लिए पिस्टल खरीदा।

                          बहरहाल पुलिस ने आरोपी के कार समेत पिस्टल और कारतूस को जब्त कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के हत्थे चढ़े गांजा तस्कर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS