मेरा बिलासपुर

असिस्टेंट कमिश्नर ने संभाला मोर्चा…बरौर चेकपोस्ट का किया निरीक्षण..मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब बरामद..आरोपी गया जेल

  बिलासपुर—आबकारी सहायक आयुक्त आबकारी ने आज बरौर चेक पोस्ट का औचक मुआयना किया। चेकपोस्ट पर तैनात आबकारी जवानों से मुलाकात कर वस्तु स्थिति की जानकारी ली। इसके अलावा जवानों का हौसला अफजाई भी किया। इसके बाद आबकारी सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा की टीम ने इसके बाद जगह-जगह कोचियों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। इस दौरान टीम को भारी सफलता मिली है। संचालक को गिरप्तार कर जेल भेजा गया है।

                              आबकारी सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा ने औचक बरौर चेकपोस्ट का निरीक्षण करने पहुंचे। हालात का जायजा लेने के बाद आबकारी सहायक आयुक्त की टीम ने सेंमरा,भदौरा रोड स्थित सरगम ठाबा में छापामार कार्रवाई की। आबकारी टीम ने दोपहर में कार्रवाई करते हुए मौके से 32 पाव विदेशी मदिरा का जब्त किया है।

                    सरगम ढाबा संचालक राकेश गुप्ता पिता रमेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपी पर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत मामला भी दर्ज किया गया। सहायक आयुक्त विजयसेन शर्मा और जिला आबकारी अधिकारी पी सी अग्रवाल ने बताया कि सरगम ढाबा संचालक राकेश गुप्ता के ठिकाने से  मध्यप्रदेश की कुल 5.76 लीटर अंग्रेजी शराब मिली है। आरोपी पर धारा 34(1)क 34(2) 59(क)36 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

                                          छापामार कार्रवाई टीम मेंं शामिल आबकारी दारोगा समीर मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना और आबकारी अधिकारियों के निर्देश पर भट्ठाटोला में भी कोचियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। कार्रवाई में प्रमुख रूप से आबकारी दारोगा नीलेश जैन अनिल मित्तल, धीरज कनोजिया समेत आरक्षकों ने हिस्सा लिया। भट्टाटोला में कार्रवाई के दौरान टीम को कुंजीलाल के ठिकाने से अवैध महुआ शऱाब जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ 34(1) का प्रकरण दर्ज किया गया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS