आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर चली गोली, महिला की हालत गंभीर,आरोपी को तलाश रही दोनों जिले की पुलिस

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)। मुंगेली जिले के मोतीपुर गांव में गोली कांड से सनसनी फैल गयी गांव में एक अज्ञात युवक के गोली मारने से आंगनबाड़ी सहायिका गंभीर रूप से घायल हो गई, उपचार के लिए सहायिका को बिलासपुर के सिम्स में भर्ती किया गया है।सुत्रो के मुताबिक मंगलवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे मुंगेली जिले की सीमा पर स्थित ग्राम मोतीपुर में आंगनबाड़ी सहायिका जोगिता बंजारे पानी भरने आंगनबाड़ी परिसर स्थित हैंडपम्प गई थी, इसी दौरान एक अज्ञात युवक पास आया और उसे गोली मार दी है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही मुंगेली और बिलासपुर जिले से पुलिस अधिकारी और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गये।घटना की गंभीरता को देखते हुए मुंगेली एसपी पारुल माथुर ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

एसपी पारुल माथुर ने बताया कि मुंगेली जिले के आखिरी छोर स्थित यह गांव तखतपुर थाना में आता है, इसलिए दोनों जगह की पुलिस यहां पहुंची हुई है।

एसपी ने बताया कि हादसा से पूर्व आसपास में मंडराते एक युवक को यहां के बच्चों ने देखा।जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बहरहाल, मामले का अपराध दर्ज तखतपुर थाने में किया जा रहा है।

वही घटना की जांच में पुलिस जुट गई है और आरोपी के संबंध में आसपास के इलाके में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *